मुंबई : कलर्स का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 10 अब अपने आखिरी स्टेज़ पर पहुंच गया है। बहुत जल्द शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और ग्रैंड फिनाले टास्क के लिए मनवीर गुर्जर को टिकट मिल गया है।

टिकट टू फिनाले के लिए ‘बिग बॉस’ ने सोलर सिस्टम टास्क इंट्रोड्यूस किया। इस टास्क के लिए गार्डन एरिया में टिकट टू फिनाले रखा गया था जिसके चारो तरफ घरवालों को ग्रहों की तरह घूमना था। घरवालों को अपना पानी बचाते हुए और दूसरों का पानी गिराने की कोशिश करते हुए चलना था।

हर लेवल पर एक सदस्य को गेम से बाहर होना था और हर लेवल के बाद बाकी बचे सदस्यों को अपने-अपने बाउल में पानी भरकर ऊपर वाले ऑर्बिट पर चलना शुरू करना था।

एक- एक करके सब टास्क से बाहर हो गए और अंत में सिर्फ मनु और मनवीर बचे। जिसके बाद बिग बॉस की तरफ से दोनों को वोट मांगने के बाद मुंबई के एक मॉल भेजा जहां दोनों को अपने लिए वोट मांगने थे। इस टास्क में मनवीर को मनु से ज्यादा वोट मिले और उन्हें टिकट टू फिनाले मिल गया।

बताया जा रहा है कि प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को ग्रैंड फिनाले में नहीं बुलाया गया है। हालांकि, प्रियंका ने कहा था कि मैं ग्रैंड फिनाले में खुद नहीं जा पाऊंगी क्योंकि उस दिन मेरी मां का जन्मदिन है। बस कुछ दिन का इंतजार और उसके बाद साफ हो जाएगा कि कौन होगा बिग बॉस 10 का विनर।